प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

 
प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर की खुदकुशी
जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के जगदलपुर शहर में लगातार प्रेमी जोड़ों के द्वारा आत्महत्या करने के मामले सामने आ रहे हैं, जिसमे आज कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम डोडरेपाल में एक कमरे में प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 
कोतवाली थाना प्रभारी धनंजय सिन्हा ने बताया कि सूरज कश्यप पिता धनसिंह 20 वर्ष निवासी डोडरेपाल के घर से 1 किमी दूर एक अन्य घर मे आज सुबह जब उसकी दादी माँ जमुना पहुँची तो उसने सूरज को फाँसी के फंदे में लटकते हुए देखा, उसके बाजू में ही बहादुरगुड़ा निवासी शारदा कश्यप 20 वर्ष ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।
पुलिस ने बताया कि इन दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी जानकारी घर के किसी को भी नहीं थी, सूरज ने जिस घर मे फाँसी लगाया था, उस घर में पहले उसका चाचा सोनसिंग कश्यप रहता था, जिसको करेंट लगने से वह घायल हो गया था, काफी उपचार के बाद भी उसे नहीं बचाया जा सका, और उसकी भी मौत हो गई। जिसके बाद से उस घर मे कोई भी नहीं जा रहा था, उस घर की चाबी सूरज के पास था, जिसे लेकर वह उस घर मे सोता था। वहीं युवती के परिजनों ने बताया कि 3 भाई बहन में युवती तीसरे नंबर की थी, कल दशहरा देखने की बात कहकर सहेलियों के साथ जाने की बात कही, लेकिन रात को नही आई और सुबह उसके मौत की जानकारी परिजनों को मिली। घर वालों का कहना है कि दोनों के बीच में प्रेम प्रसंग की कोई भी जानकारी नहीं थी।
माह भर में तीसरी आत्महत्या 
माह भर में प्रेमी युगल के आत्महत्या की यह तीसरी घटना है। पहला मामला नगरनार थाना क्षेत्र का था, जहाँ लक्ष्मीपुर में रहने वाले प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली थी और उनका शव पेड़ में लटका रहा, जो पूरी तरह से सड़ गया था। दूसरा मामला बोधघाट थाना के मेटगुड़ा का है, जहां कुछ दिन पहले ही प्रेमी-पे्रमिका ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी।

From around the web