प्रेमी युगल ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

प्रेमी युगल ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

रायपुर। बुधवार देर रात एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस को दोनों के क्षत विक्षत शव बरामद हुए। पुलिस ने शिनाख्त होने के बाद दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कचना


प्रेमी युगल ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जानरायपुर। बुधवार देर रात एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस को दोनों के क्षत विक्षत शव बरामद हुए। पुलिस ने शिनाख्त होने के बाद दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कचना-खम्हारडीह निवासी धहरिया और सड्‌डू निवासी योगेश साहू के बीच पिछले तीन-चार माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक पेंटर का काम करता था और युवती 10वीं पास थी। दोनों पड़ोसी थे और बीएसयूपी कॉलोनी में पास-पास दुकानें थीं।

दोनों ने शादी का फैसला लिया, लेकिन परिवारवालों ने इनकार कर दिया। इसी दौरान युवती के परिवारवालों ने उसकी सगाई किसी दूसरे युवक से करा दी। कुछ दिन पहले ही  विरोध के बावजूद शादी तय की गयी थी, जिससे युवती नाराज चल रही थी। इस पर उसने आत्महत्या का फैसला ले लिया।

इसके बाद योगेश बाइक पर सुबह से ही घर से निकल गए। शाम के बाद धहरिया भी घर से गायब हो गई। रात करीब 10 बजे दोनों की लाश कचना फाटक पर रेलवे पटरी पर मिली। उस दौरान बिलासपुर से कोरबा विशाखापटनम लिंक एक्सप्रेस से कटकर दोनों ने जान दे दी।
-सांकेतिक तस्वीर।