प्रेमी भाई बनकर प्रेमिका के ससुराल पहुंचा और उसे भगा ले गया

 
प्रेमी भाई बनकर प्रेमिका के ससुराल पहुंचा और उसे भगा ले गयाकानपुर देहात में शादीशुदा प्रेमिका को भगा ले जाने का अनोखा मामला सामने आया है। यहां के घाटमपुर में एक प्रेमी भाई बनकर प्रेमिका के ससुराल पहुंचा और उसे भगा ले गया। जानकारी होने पर लड़की के ससुराल और मायकेवाले दोनों परेशान हैं। 

कानपुर घाटमपुर के एक गांव निवासी युवती की शादी बीते दस दिन पहले उन्नाव निवासी युवक के साथ हुई थी। चार दिसंबर को युवती विदा होकर अपनी ससुराल पहुंची।

इधर, बीते गुरुवार को उसका प्रेमी अपने तीन साथियों को लेकर गाड़ी से युवती की ससुराल पहुंचा और बताया कि वह युवती को चौथी की रस्म में विदा करवाने आया है। इधर, युवती ने भी प्रेमी को अपना भाई बताया जिसपर ससुराल वालों ने उनकी आवभगत की और दोपहर बाद उनके साथ युवती को विदा कर दिया।

शाम को युवती के ससुरालीजनों ने जब फोन करके बहू के हालचाल पूछे तो पता चला कि वह घर आई ही नहीं है जिसपर सभी सकते में आ गए। छानबीन करने पर पता चला कि युवती को ससुराल से भगाकर ले जाने वाला उसका प्रेमी है। जिसके चलते उसके मायके वाले युवती की तलाश करने में जुटे हैं अभी पुलिस में भी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

From around the web