युवती से छेड़छाड़ और चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी, आरोपी को मिली सजा

 
युवती से छेड़छाड़ और चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी, आरोपी को मिली सजाबिलासपुर। न्यायालय ने युवती से छेड़छाड़ और चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी देने वाले को एक वर्ष चार माह कैद की सजा सुनाई है।


सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के कंशा चौक टिकरापारा निवासी आरोपित रामायण दास पिता मंगल दास(22) कंस्ट्रक्शन कॉलोनी में रहने वाली युवती से छेड़छाड़ करता था। नई दुनिया की रिपोर्ट के अनुसार  15 मई 2013 की शाम 7.30 बजे वह अपने साथियों के साथ युवती के घर के सामने खड़े होकर गाली-गलौज कर रहा था। युवती अपने मां के साथ घर से बाहर निकली और गाली देने से मना किया।

इस पर युवक ने घर के अंदर घुसकर छेड़छाड़ की और तेजाब से चेहरा खराब करने की धमकी दी। युवती की मां ने घटना की तारबाहर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने धारा 294, 506, 354 के तहत अपराध पंजीबद्घ कर न्यायालय में चालान पेश किया।

मामले की न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी छाया सिंह की अदालत में सुनवाई हुई। अपराध सिद्ध होने पर न्यायालय ने आरोपित को धारा 294 में एक माह साधारण कारावास, धारा 506 में तीन माह कैद व धारा 354 में एक वर्ष चार माह 25 दिन कैद व 10 रुपये अर्थदंड की सजा सुनाई है।

From around the web