दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता को मारपीट कर निकाला

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता को मारपीट कर निकाला

जसपुर/काशीपुर। मायके से पांच लाख रूपये एवं दहजे न लाने पर पति एवं ससुरालियों ने एक नवविवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। पुलिस ने आरोपियों के विरूद्व मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मौहल्ला नई बस्ती नहर पार निवासी हिना परवीन पुत्री जहीर आलम न


दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता को मारपीट कर निकाला
जसपुर/काशीपुर। मायके से पांच लाख रूपये एवं दहजे न लाने पर पति एवं ससुरालियों ने एक नवविवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। पुलिस ने आरोपियों के विरूद्व मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
मौहल्ला नई बस्ती नहर पार निवासी हिना परवीन पुत्री जहीर आलम ने दर्ज कराये मुकदमे में कहा कि बीते वर्ष प्रेम प्रसंग के चलते बिना दहेज के उसकी शादी ठाकुरद्वारा निवासी मोहसिन पुत्र शफीक अहमद के साथ हुई थी। कुछ समय तक सब  ठीक चलता रहा। आरोप है कि पति,ससुर शफीक अहमद,सास खैरूनिशां, जेठ डा. नौशाद,ननद रूबी उसे मायके से पांच लाख रूपये नगदी एवं दहेज लाने के लिए मानसिक एवं शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने लगे। विरोध करने पर ससुरालियों ने मारपीट की। 
आरोप है कि बीती चार अप्रेल को ससुरालियों ने मिटटी का तेल डालकर जान से मारने की कोशिश की। शोर होने पर मोहल्ले के लोग एकत्र हो गये। जबरन उसके पति उसे बाइक पर बैठा कर उसके घर छोड़ गए। पांच लाख रूपये एवं दहेज के बिना ससुराल आने पर पति ने जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।