नकाबपोश युवक ने की मोबाइल की लूट, लूटेरा गिरफ्तार

 
नकाबपोश युवक ने की मोबाइल की लूट, लूटेरा गिरफ्तार कोरबा।  कल पैदल जा रहा एक युवक की मोबाइल को बाइक में सवार नकाबपोश युवक ने लूटकर फरार हो गया था। लूट का शिकार युवक ने घटना की रिपोर्ट मानिकपुर चौकी में दर्ज कराया है। मानिकपुर पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए युवक की रिपोर्ट पर अज्ञात नकाबपोश युवक के खिलाफ धारा 392 लूट का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया था। पुलिस ने मामले को 24 घंटे के भीतर सुलझाते हुए लुटेरे को गिरफतार कर लिया है।  
जानकारी के अनुसार जिले के मानिकपुर चौकी अंतर्गत कुआंभट्ठा निवासी आबिद अंसारी पिता मुस्लिम अंसारी 31 वर्ष 28 मार्च को पैदल जीएम कार्यालय की ओर जा रहा था। इस दौरान वह मोबाइल पर बात कर रहा था। ओल्ड पूजा पंडाल सुभाष ब्लाक के आगे पहुंचा ही था कि पीछे से बाइक में पहुंचे अज्ञात युवक लगभग 25 वर्ष ने वाहन धीमी कर मोबाइल को मो. आबिद के हाथ से छीनकर मौके से फरार हो गया। अज्ञात युवक ने चेहरे नकाब लगाया हुआ था। युवक तेजी से घटनास्थल से फरार हो गया। 
इस वजह से मोहम्मद आबिद ने वाहन का नंबर देख नहीं पाया। लूट का शिकार मो. आबिद मानिकपुर चौकी पहुंचकर घटना की सूचना दी। उसने पुलिस को बताया कि सैमसंग कंपनी की ए 7 माडल की लूट की गयी है जिसकी कीमत 20 हजार रूपये की है। प्रार्थी के बयान के आधार पर पुलिस अज्ञात लुटेरे के खिलाफ अपराध क्रमांक 184-19 धारा 392 भादवि तहत जुर्म दर्ज कर लूटेरे की पतासाजी में जुट गयी थी। पुलिस इस मामले को सुलझाने के लिए साइबर सेल की मदद ली। मोबाइल के आईएमआई नंबर के आधार पर लोकेशन मिली तो जांच शुरू की। पुलिस 24 घंटे के भीतर मामले को सुलझाते हुए लुटेरे को पकड़ लिया है। 

From around the web