बस में लड़की के सामने करने लगा मास्‍टरबेट, किसी ने नहीं रोका

 
बस में लड़की के सामने करने लगा मास्‍टरबेट, किसी ने नहीं रोकादिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा एक बड़ा मुद्दा है। सड़कों पर सीसीटीवी से लेकर चौक-चौराहों पर पुलिस बल की तैनाती और कई तरह के दूसरे उपाय किये गये हैं ताकि देश की राजधानी को महिलाओं के लिए सुरक्षित बनाया जा सके। लेकिन जितना जरूरी है ऐसे कड़े उपायों को करना उतनी ही जरूरत है लोगों की मानसिकता में बदलाव की।

दिल्ली में एक शख्स को पुलिस ने बस के अंदर सरेआम गंदी हरकत करने के लिए पकड़ा है। इसकी घिनौनी करतूत ने समाज को एक बार फिर शर्मसार कर दिया है। यह मामला बीते मंगलवार को दिल्ली के पॉश इलाके साउथ दिल्ली का है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरोप शख्स कापसहेड़ से वसंत कुंज जाने वाली बस में सवार हुआ था। इसी बस में एक महिला आरक्षित सीट पर पहले से बैठी हुई थीं। महिला को देख पहले तो यह शख्स बिल्कुल उनके सामने जाकर बैठ गया। लेकिन फिर अचानक ही इस शख्स के दिल-ओ-दिमाग पर वासना सवार हो जाता है। वासना में अंधा हो चुका यह शख्स भरी बस में ही अपने पैंट की जिप खोल कर मास्टरबेटिंग शुरू कर देता है। इस शख्स की गंदी हरकत को देख महिला सन्न रह जाती है।

बस में सवार यह महिला तुरंत वहां शोर मचाना शुरू कर देती है। बड़ी हैरानी की बात यह भी है कि महिला के शोर मचाने के बावजूद भरी बस में यात्रा कर रहे कोई भी दूसरे यात्री उसकी मदद के लिए आगे नहीं आते।
-सांकेतिक तस्वीर 

From around the web