समर्पण से संगठन की सार्थकता: गुंजन सिंह

 
समर्पण से संगठन की सार्थकता: गुंजन सिंह
राम मिश्रा, अमेठी। हिंदू युवा वाहिनी की स्थापना हिंदू संस्कृति, गौरक्षा सहित कई अन्य मुद्दों को लेकर 2002 में की गई थी इसके संरक्षक खुद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ हैं पहले इस संगठन का दायरा गोरखपुर और उसके आस-पास तक सीमित था लेकिन जब से योगी आदित्य नाथ सीएम बने हैं तब से ये संगठन अपना दायरा लगातार तेजी से बढ़ा रहा है। इसी क्रम मे संगठन के मजबुती और विस्तार के लिए यूपी के जनपद अमेठी में अब सर्वसम्मति से गुँजन सिंह को ब्लाक संयोजक मुसाफिरखाना मनोनीत किया गया हैं। बता दे कि हिंदू युवा वाहिनी के अमेठी जिलाध्यक्ष रजनीश सिंह और प्रभारी अभय सिंह 'नारे' ने गुँजन सिंह को ईमानदारी और कर्तव्य निष्ठा से कार्य करने की कड़ी नसीहत भी दी है ।

हिन्दू युवा वाहिनी के प्रभारी अमेठी अभय सिंह 'नारे' ने कहा कि संगठन में सबसे बड़ी शक्ति है इसके बदौलत ही हम किसी छोटी बड़ी लड़ाई को आसानी से जीत सकते है उन्होंने कहा कि संगठन के लोगों का दायित्व है कि वह समाज के सभी वर्गो की मदद करें सरकार की ओर से चलाई गई योजनाओं का लाभ सभी को मिले यह सभी का दायित्व है ।
नवनिर्वाचित ब्लाक संयोजक मुसाफिरखाना गुँजन सिंह ने कहा कि उनको भी जिम्मेदारी दी गई है वह उसका पूरी ईमानदारी से निर्वहन करेंगे वह अन्य वर्गो के लोगों को संगठन से जोड़ने का कार्य करेंगे। जिससे जिले में उनके संगठन की सक्रियता अधिक हो।

योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना ही उनका पहला लक्ष्य
गुँजन ने कहा कि कार्यकर्ताओं के साथ समाज के सभी वर्गो के विकास के लिए कार्य करेंगे। सरकार की योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना ही उनका पहला लक्ष्य रहेगा।

From around the web