हिंदू महासभा ने की भारत को हिंदू राष्‍ट्र घोषित करने की मांग, मनाया ब्‍लैक डे

 
मेरठ। अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने रिपब्लिक डे की पूर्व संध्या पर अपने ऑफिस पर ब्‍लैक डे मनाया। इस दौरान पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच तीखी नोकझोंक हुई। कार्यकर्ताओं ने विरोध के रूप में जो बैनर लगाया था, उसे पुलिस ने उतार कर कब्जे में ले लिया। मौके पर पहुंचीं एसीएम रितू पूनिया ने महासभा के पदाधिकारियों से ज्ञापन लिया। यह ज्ञापन राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के नाम था। 
हिंदू महासभा ने की भारत को हिंदू राष्‍ट्र घोषित करने की मांग, मनाया ब्‍लैक डे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं का कहना था कि भारतीय संविधान के धर्म निरपेक्ष स्वरूप को निरस्त किया जाए। भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित किया जाए। राष्ट्रपति के नाम दिए ज्ञापन में कहा गया कि देश के धूर्त नेताओं के कारण न्यायिक और वैधानिक व्यवस्था खराब हो गई है। इस वजह से देश की स्थिति भयावह हो रही है। भारत विदेशियों और आंतकियों की सुरक्षित शरणस्थली बन गया है।

ब्‍लैक डे मनाने के लिए कार्यकर्ता सोमवार रात आठ बजे अपने ऑफिस पर इकट्ठा हुए। अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अशोक शर्मा, जिलाध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल और महानगर अध्यक्ष भरत राजपूत समेत अन्य कार्यकर्ता मौके पर मौजूद रहे। सूचना पाकर एसीएम रितू पुनिया पुलिसफोर्स के साथ मौके पर पहुंचीं।

From around the web