नाबालिग भाई ने नाबालिग चचेरी बहन से किया RAPE

 
नाबालिग भाई ने नाबालिग चचेरी बहन से किया RAPEहरिद्वार। पथरी क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग भाई ने नाबालिग चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीडि़त किशेारी के पिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार पथरी क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले दो सगे भाई एक ही परिसर में रहते हैं। दोनों मजदूरी का काम साथ करते हैं। 

रविवार को बड़े भाई के 17 वर्षीय बेटे ने अपने चाचा की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म कर डाला। घटना रविवार शाम की है, जिस वक्त घर में कोई नहीं था। दोनों भाई-बहन घर में अकेले थे। आरोप है कि किशोर ने अपने चाचा की 15 वर्षीय लड़की को कमरे के अंदर बुलाया और कमरे का दरवाजा बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना का पता तब चला जब किशोरी के परिजन देर शाम घर लौटे। किशोरी ने आपबीती परिजनों को बताई। 

पीडि़ता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया। उधर पुलिस न्यायालय में किशोरी के बयान दर्ज करा रही है। एसओ पथरी आशुतोष चौहान ने बताया आरोपी भाई को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेजा गया है।

सुलह का हुआ प्रयास
रिश्तेदार होने के नाते रविवार रात सुलह का प्रयास किया जा रहा था। लेकिन आरोपी किशोर समझौता करने को तैयार ही नहीं था। जिसके बाद परिजनों ने मुकदमा दर्ज करा दिया।  

From around the web