रॉंग नंबर से आयी मिस्ड कॉल, नाबालिग लड़की अजनबी से हो गया प्यार, उसने बुलाकर कर दिया रेप

 
रॉंग नंबर से आयी मिस्ड कॉल, नाबालिग लड़की अजनबी से हो गया प्यार, उसने बुलाकर कर दिया रेपपश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के रामपुरहाट में एक मिस्ड कॉल ने एक युवती की जिंदगी को तबाह करके रख दिया। दरअसल हुआ कुछ यूं कि, बीरभूम के गांव में रहने वाली एक युवती के पास तीन से चार दिन पहले एक मिस्ड कॉल आया। जिस पर उसने दोबारा कॉल बैक किया।

वह कॉल किसी अनजान युवक का था। दोनों की एक दूसरे से बात हुई और फिर ये बात रातोंरात दोस्ती में बदली और दसवीं फेल युवती को उस अनजान युवक से प्यार हो गया।

कुछ दिन बीतने के बाद ही उस युवक ने युवती को मिलने का प्रस्ताव दिया और लड़की झट से तैयार हो गई। बालिका ने न आव देखा न ताव और वहां स्थित मदरसे के पास उस लड़के से मिलने पहुंच गई।


लड़के ने मिलकर उससे बातों बातों में उससे शादी करने का वादा किया और लड़की को उसकी बातों पर यकीन भी हो गया। इसके बाद एक दिन लड़के ने पास स्थित मारग्राम नामक इलाके में लड़की को अपने घर ले गया। अब लड़की का कहना है कि, वहां ले जाकर युवक ने उसके साथ बलात्कार किया है।स्थानीय पुलिस स्टेशन में लड़की ने लड़के के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।
-प्रतीकात्मक तस्वीर 

From around the web