जम्मू-कश्मीर में सोमवार से शुरू होगी मोबाइल पोस्टपेड सेवा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

जम्मू-कश्मीर में सोमवार से शुरू होगी मोबाइल पोस्टपेड सेवा

श्रीनगर। जम्मू और कश्मीर प्रशासन ने शनिवार को घाटी में संचार सेवाओं के संबंध में बड़ा फैसला लिया है. प्रशासन ने कश्मीर घाटी में बंद चल रही पोस्टपेड मोबाइल सेवाओं को सोमवार यानी 14 अक्टूबर से दोबारा शुरू करने की घोषणा की है. हालांकि अभी मोबाइल इंटरने


जम्मू-कश्मीर में सोमवार से शुरू होगी मोबाइल पोस्टपेड सेवाश्रीनगर। जम्मू और कश्मीर प्रशासन ने शनिवार को घाटी में संचार सेवाओं के संबंध में बड़ा फैसला लिया है. प्रशासन ने कश्मीर घाटी में बंद चल रही पोस्टपेड मोबाइल सेवाओं को सोमवार यानी 14 अक्टूबर से दोबारा शुरू करने की घोषणा की है. हालांकि अभी मोबाइल इंटरनेट सेवाओं की शुरुआत के लिए अभी और इंतजार करना पड़ सकता है.
सोमवार को पोस्टपेड मोबाइल सेवाएं दोपहर 12 से बहाल हो जाएंगी.रिपोर्ट के अनुसार सोमवार को राज्य के 10 जिलों में यह सेवाएं शुरू हो जाएंगी. लश्कर-ए-तैयबा जैसे आतंकी संगठन घाटी में आतंक फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. लोगों की सुरक्षा के लिए ही पाबंदी लगाई गई थी.
बता दें कि 5 अगस्त को मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के बाद से राज्य में मोबाइल सेवाएं सुरक्षा को देखते हुए बंद कर दी गई थीं. हालांकि मोबाइल सेवाएं चरणबद्ध तरीके से शुरू की जा रही हैं. अभी भी कुछ इलाकों में मोबाइल सेवाओं पर पाबंदी है.