मोदी भक्‍त पति करता था टॉर्चर, प्‍यार में धोखा खाई पत्नी ने सुनाई आपबीती

 
मोदी भक्‍त पति करता था टॉर्चर, प्‍यार में धोखा खाई पत्नी ने सुनाई आपबीती एक ‘मोदी भक्त’ युवक ने अपने टि्वटर अकाउंट पर लिखा, “नरेंद्र मोदी जी, हमने आपकी बदौलत शादी की। मैंने राहुल गांधी के फेसबुक पेज पर आपके समर्थन कमेंट किया था और उनके संसदीय क्षेत्र की एक खूबसूरत लड़की ने उसे लाइक किया। हमने एक-दूसरे से बात की, मिले और पाया कि हम दोनों आपको समर्थन करते हैं क्योंकि हम भारत के लिए जीना चाहते हैं। हमने साथ रहने का फैसला किया है।”

युवक का नाम जयदेव और युवती का नाम अल्पिका पांडेय है। दोनों ने शादी कर ली। लेकिन शादी के बाद मोदी भक्त पति अल्पिका को टार्चर करने लगा। प्यार में धोखा खाई बीबी ने टि्वटर पर अपनी भड़ास निकाली।
मोदी भक्‍त पति करता था टॉर्चर, प्‍यार में धोखा खाई पत्नी ने सुनाई आपबीती

अल्पिका ने लिखा, “अपने जयदेव की कहानी के बारे में जाना, जिसकी मुलाकात फेसबुक के माध्यम से उस लड़की से हुई, जिसने उसके कमेंट को लाइक किया था। दोनों प्यार में पड़ गए और शादी कर ली क्योंकि वे नरेंद्र मोदी का समर्थन करते थे। मैं वह लड़की हूं। मैं सिर्फ 18 साल की हूं और उसकी उम्र 29 साल है।

हालांकि, चेहरे से उसकी उम्र का पता नहीं चलता है। सबसे पहली बात ये है कि उसने बिना जानकारी के मेरी तस्वीर का इस्तेमाल अपने लाभ और प्रचार के लिए किया। वह भाजपा और सोशल मीडिया पर अपना चेहरा चमकाना चाहता था।”

From around the web