मोदी सरकार ने कश्‍मीरी पंडितों के लिए कुछ नहीं किया : अनुपम खेर

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

मोदी सरकार ने कश्‍मीरी पंडितों के लिए कुछ नहीं किया : अनुपम खेर

फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को आगामी चुनाव में बड़ा हथियार मान कर चल रही भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका मिला है। ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे अनुपम खेर ने मोदी सरकार से नाराजगी जाहिर की है। अ


मोदी सरकार ने कश्‍मीरी पंडितों के लिए कुछ नहीं किया : अनुपम खेर
फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को आगामी चुनाव में बड़ा हथियार मान कर चल रही भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका मिला है।

‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे अनुपम खेर ने मोदी सरकार से नाराजगी जाहिर की है। अनुपम खेर ने कहा है कि ‘कश्मीरी पंडितों के लिए मोदी सरकार ने कुछ नहीं किया’।

न्यूज 24 चैनल से बात करते हुए बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार अनुपम खेर ने कश्मीरी पंडितों को लेकर उठे सवाल पर कहा कि, नहीं किया… कुछ नहीं किया… मैं तो हमेशा बोलता हूं। उन्होंने (मोदी सरकार) भी कुछ नहीं किया। अनुपम खेर ने कहा कि, भले ही देश में सरकार किसी की आई हो लेकिन अगर किसी कम्यूनिटी को अनदेखा किया जाता है तो वह कश्मीरी पंडित। इसके साथ ही एक्टर ने कश्मीर में लागू धारा 370 पर भी बयान दिया। उन्होंने कहा, ‘जिस दिन धारा 370 खत्म कर दी गई, हालात सुधर जाएंगे। हां, लेकिन पंडितों के लिए कुछ भी नहीं किया’।