मोदी सरकार के मंत्री ने ममता बनर्जी को बताया ‘सुपर नौटंकी मास्टर’

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

मोदी सरकार के मंत्री ने ममता बनर्जी को बताया ‘सुपर नौटंकी मास्टर’

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सीबीआई और कोलकाता पुलिस के बीच गतिरोध पर टिप्पणी करते हुए मंगलवार को कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ‘‘सुपर नौटंकी मास्टर’’ हैं। सीबीआई अधिकारियों के एक दल को रविवार को कोलकाता में उस वक्त कथित तौर पर क


मोदी सरकार के मंत्री ने ममता बनर्जी को बताया ‘सुपर नौटंकी मास्टर’
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सीबीआई और कोलकाता पुलिस के बीच गतिरोध पर टिप्पणी करते हुए मंगलवार को कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ‘‘सुपर नौटंकी मास्टर’’ हैं। 

सीबीआई अधिकारियों के एक दल को रविवार को कोलकाता में उस वक्त कथित तौर पर कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के घर में प्रवेश करने से रोक दिया गया था जब वे चिटफंड घोटाला मामले में उनसे पूछताछ के लिये वहां पहुंचे थे। इस घटना के बाद तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच सियासी आरोप-प्रत्यारोप तेज हो गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार केंद्रीय सुक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग राज्य मंत्री ने कहा, ‘‘ममता बनर्जी सब जानती हैं। ममता बनर्जी ने विपक्षी समूहों को झटका देने के लिये यह नाटक किया। वह सुपर नौटंकी मास्टर हैं।’’ एक कार्यक्रम से इतर यहां मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि एक मुख्यमंत्री धरने पर एक पुलिस आयुक्त के साथ बैठी हैं यह भारत के लोकतंत्र के लिये ‘‘दुर्भाग्य’’ होगा।