नवजात को नर्सिंग होम में छोड़ गई मां, डॉक्टर ने मंदिर के पास फेंका

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

नवजात को नर्सिंग होम में छोड़ गई मां, डॉक्टर ने मंदिर के पास फेंका

आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले से इंसानियत को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने अपनी नवजात शिशु को नर्सिंग होम में छोड़ दिया. वहीं नर्सिंग होम वालों ने इसके बाद नवजात शिशु को एक मंदिर के पास फेंक दिया, जिससे उस शिशु की मौत हो गई. प


नवजात को नर्सिंग होम में छोड़ गई मां, डॉक्टर ने मंदिर के पास फेंका
आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले से इंसानियत को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने अपनी नवजात शिशु को नर्सिंग होम में छोड़ दिया.

वहीं नर्सिंग होम वालों ने इसके बाद नवजात शिशु को एक मंदिर के पास फेंक दिया, जिससे उस शिशु की मौत हो गई. पुलिन ने इस मामले में शनिवार को एक निजी डॉक्टर और एक एएनएम को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार इस शिशु को एक अक्टूबर को मछलीपटनम के एक नर्सिंग होम में छोड़ दिया गया था. उसी दिन डॉ. धनवंतरि श्रीनिवासाचार्य और एएनएम बेबी रानी की अगुवाई में नर्सिंग कर्मचारियों ने बच्चे को कथित रूप से श्री वेंकेटेश्वरसामी मंदिर के पास फेंक दिया था. स्थानीय लोगों से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शिशु को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने दो अक्टूबर को शिशु को विजयवाड़ा के अस्पताल ले जाने को कहा. विजयवाड़ा के सरकारी अस्पताल में शिशु को मृत घोषित कर दिया गया.

पुलिस के अनुसार इस नवजात शिशु को उसकी मां द्वारा छोड़े जाने के बाद डॉ. श्रीनिवासाचार्य और एएनएम बेबी रानी को उसे फेंकने की घटना में शामिल पाया गया.
-सांकेतिक तस्वीर