मां ने अपनी ही बेटी को वेश्यावृत्ति में धकेला

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

मां ने अपनी ही बेटी को वेश्यावृत्ति में धकेला

नई दिल्ली। हरियाणा में जींद के नरवाना कस्बे के एक गांव में एक मां ने अपनी ही नाबालिग बेटी को वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेल दिया। पुलिस ने लड़की के पिता की शिकायत पर मां तथा कई अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में नाबालिग पीड़ित लड़क


मां ने अपनी ही बेटी को वेश्यावृत्ति में धकेलानई दिल्ली। हरियाणा में जींद के नरवाना कस्बे के एक गांव में एक मां ने अपनी ही नाबालिग बेटी को वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेल दिया। पुलिस ने लड़की के पिता की शिकायत पर मां तथा कई अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

पुलिस को दी शिकायत में नाबालिग पीड़ित लड़की के पिता ने बताया कि लड़की की मां ने ही बेटी को वेश्यावृति के धंधे में धकेलने का काम किया है।

उन्होंने पुलिस को दी शिकायत में बताया की पीड़ित लड़की की मां ने कुछ लोगों से मिलकर लड़की के साथ दुष्कर्म भी कराया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस उपाधीक्षक पुष्पा खत्री ने बताया की 14 वर्षीय पीड़ित लड़की के पिता की शिकायत पर आरोपी मां और अन्य लोगों के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम ,दुष्कर्म ,जान से मारने की धमकी सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

उन्होंने बताया की शिकायत में लड़की को वेशयावृति में धकेलने और दुष्कर्म करने के आरोप लगाए गए हैं, जिनकी जांच पुलिस कर रही।