5000mAh बैटरी वाला मोटोरोला वन पावर लॉन्च

 
5000mAh बैटरी वाला मोटोरोला वन पावर लॉन्चनई दिल्ली। Motorola ने आज यानी 24 सितंबर को भारत में अपना नया स्मार्टफोन Motorola One Power लॉन्च कर दिया। लेनोवो के मालिकाना हक वाली कंपनी ने सोमवार को नई दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में मोटोरोला वन पावर की कीमत, उपलब्धता व स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया।

मोटोरोला ने अपने नए फोन के लिए गूगल और ई-कॉमर्स फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी की है। गूगल के ऐंड्रॉयड वन प्रोग्राम के तहत बनाया गया यह फोन भारत में फ्लिपकार्ट पर मिलेगा।

याद दिला दें कि मोटोरोला वन पावर स्मार्टफोन को पिछले महीने IFA 2018 में मोटोरोला वन के साथ पेश किया गया था। Motorola के इस हैंडसेट की सबसे अहम खूबी है इसमें दी गई 5000mAh की बैटरी।

लॉन्च इवेंट में कंपनी ने बताया कि अब तक भारत में 700 से ज्यादा मोटो हब खोले जा चुके हैं। मोटोरोला वन पावर को मेक इन इंडिया का हिस्सा है और इसका उत्पादन पूरी तरह भारत में ही किया गया है। कंपनी ने बताया कि फोन में 3 साल तक सिक्यॉरिटी अपडेट मिलेंगी।

कंपनी ने जानकारी दी कि मोटोरोला वन पावर ऐंड्रॉयड 9 पाई अपडेट पाने वाले सबसे शुरुआती स्मार्टफोन्स में से एक होगा। फोन को अक्टूबर के आखिर तक ऐंड्रॉयड पाई अपडेट मिलने का वादा किया गया है। 

From around the web