1 दिन में 120 करोड़ रुपए कमा रही हैं फिल्में…कहां है मंदी: रविशंकर प्रसाद

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

1 दिन में 120 करोड़ रुपए कमा रही हैं फिल्में…कहां है मंदी: रविशंकर प्रसाद

नई दिल्ली। मोदी सरकार में कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने देश में आर्थिक मंदी को लेकर अजीब तर्क दिया है। प्रसाद का कहना है कि एक ही दिन में तीन फिल्में 120 करोड़ कमा रही हैं तो देश में मंदी कहां है। प्रसाद ने कहा कि 2 अक्टूबर 3 फिल्मों ने 120 करोड़ र


1 दिन में 120 करोड़ रुपए कमा रही हैं फिल्में…कहां है मंदी: रविशंकर प्रसादनई दिल्ली। मोदी सरकार में कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने देश में आर्थिक मंदी को लेकर अजीब तर्क दिया है। प्रसाद का कहना है कि एक ही दिन में तीन फिल्में 120 करोड़ कमा रही हैं तो देश में मंदी कहां है। प्रसाद ने कहा कि 2 अक्टूबर 3 फिल्मों ने 120 करोड़ रुपये की कमाई की।

प्रसाद मुंबई में पत्रकारों से बात कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश में मोबाइल, मेट्रो और सड़कें बन रही हैं, इससे लोगों को रोजगार मिल रहा है। हमारी अर्थव्यवस्था का आधारभूत ढांचा मजबूत है और महंगाई दर नियंत्रण में हैं. उन्होंने यह भी दावा किया कि एफडीआई सबसे ऊंचे स्तर पर है।

प्रसाद का कहना है कि GDP की विकास दर बरकरार है। हमारे देश में मोबाइल मैनुफैक्चरिंग की 268 फैक्ट्रियां हैं। मेट्रो का भी निर्माण हो रहा है। सड़कें बन रही हैं। प्रसाद ने एनएसएसओ की ओर से नौकरी को लेकर जारी किए गए आंकड़ों को खारिज करते हुए कहा कि लोगों के पास नौकरी है और देश में आर्थिक मंदी नहीं है।