मुस्लिम जोड़े को किया जय श्रीराम के नारे लगाने को मजबूर!

 
मुस्लिम जोड़े को किया जय श्रीराम के नारे लगाने को मजबूर!नई दिल्ली। अलवर में पुलिस ने रविवार की सुबह दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि इन दोनों ने आधी रात को एक जोड़े को जय श्रीराम के नारे लगाने के लिए जबरदस्ती की। इसके साथ ही, एक महिला के साथ अशोभनीय तरीके से आधी रात को पेश आया। दोनों को रविवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 18 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया कि हरियाणा से एक मुस्लिम जोड़े शनिवार की रात करीब साढ़े ग्यारह बजे अलवर बस स्टैंड पर खड़े थे। दो लोग मोटर साइकिल पर आए और उन्हें परेशान करने लगे। एफआईआर के मुताबिक, जोड़े से उन लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाने के लिए जबरदस्ती की और उनमें से एक महिला के सामने भड़क गया।

अलवर महिला थाने की एसएचओ चौथमाल वर्मा ने कहा कि कोतवाली पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है और जांच के लिए उसे भेज दिया गया है।

वर्मा ने कहा- जब उनमें से एक शख्स महिला के ऊपर भड़का तो वहां पर राहगीरों में से एक ने मामले में दखल दी और पुलिस को बुलाया। दोनों लोगों को कोतवाली पुलिस को सौंप दिया गया। जोड़े के बयान के बाद उन दोनों को हमने गिरफ्तार कर लिया है।

From around the web