मारपीट के 4 दिन बाद भी दहशत में मुस्लिम परिवार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

मारपीट के 4 दिन बाद भी दहशत में मुस्लिम परिवार

गुड़गांव के भूपसिंह नगर में मोहम्मद साजिद के परिवार की पिटाई के चार दिन बीत जाने के बाद भी पीड़ित परिवार खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद भी दोबारा हमले के डर से परिवार ने अपने बच्चों को स्कूल भेजना बंद कर दिया है। पीड़ित


मारपीट के 4 दिन बाद भी दहशत में मुस्लिम परिवारगुड़गांव के भूपसिंह नगर में मोहम्मद साजिद के परिवार की पिटाई के चार दिन बीत जाने के बाद भी पीड़ित परिवार खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद भी दोबारा हमले के डर से परिवार ने अपने बच्चों को स्कूल भेजना बंद कर दिया है।

पीड़ित परिवार के सदस्य के मुताबिक हमारे बच्चे हमेशा पड़ोसियों के साथ खेलने एक दूसरे के घर जाते थे लेकिन बीते गुरुवार की घटना के बाद हमने अपने बच्चों को घर से निकलने के लिए मना कर दिया है। बता दें कि बीते गुरूवार को हुई इस वारदात में पुलिस ने अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

भीड़ की हिंसा का शिकार हुए मुस्लिम परिवार की सदस्य समीना ने बताया, मेरे चार बच्चे पास के सरकारी स्कूल में पढ़ते हैं, लेकिन हमने उन्हें गुरुवार से वहां नहीं भेजा। हर कोई सकते में है और हम गिरफ्तारी के बाद दोबारा हिंसा की आशंका से डरे हुए हैं।