रमजान में मुस्लिमों का वोट प्रतिशत बढ़ेगा : असदुद्दीन ओवैसी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

रमजान में मुस्लिमों का वोट प्रतिशत बढ़ेगा : असदुद्दीन ओवैसी

नई दिल्ली। 2019 लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से सियासत गरमाई हुई है। एक तरफ जहां कुछ नेता और पार्टियां चुनाव घोषणा की टाइमिंग पर केंद्र सरकार का प्रभाव होने पर सवाल उठा रही है तो वहीं कुछ बयान रमजान के दौरान वोटिंग को लेकर भी सामने आ रहे ह


रमजान में मुस्लिमों का वोट प्रतिशत बढ़ेगा : असदुद्दीन ओवैसीनई दिल्ली। 2019 लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से सियासत गरमाई हुई है। एक तरफ जहां कुछ नेता और पार्टियां चुनाव घोषणा की टाइमिंग पर केंद्र सरकार का प्रभाव होने पर सवाल उठा रही है तो वहीं कुछ बयान रमजान के दौरान वोटिंग को लेकर भी सामने आ रहे हैं। बता दें कि कुल 543 सीटों में से 169 लोकसभा सीटों पर वोटिंग रमजान के दौरान होनी है।

ऑल इंडिया मजलिस-ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने इस मसले पर कहा कि इस मुद्दे को जबरन विवादित बनाया जा रहा है।

वहीं ओवैसी ने कहा कि मैं सभी पार्टियों से विनती करता हूं कि मुस्लिम समाज और रमजान का इस्तेमाल अपने हितों के लिए न करें। इसके साथ ही ओवैसी ने कहा कि मुसलमान जरूर रोजा रखेंगे। वो बाहर जाते हैं और आम दिनों की तरह अपनी जिंदगी जीते हैं। ऑफिस भी तो जाते हैं। मुझे ऐसा लगता है कि रमजान में मुस्लिमों का वोट प्रतिशत बढ़ेगा।