नाम बदल जेल पहुंची कॉल गर्ल, पति ने खोली पोल

 
नाम बदल जेल पहुंची कॉल गर्ल, पति ने खोली पोलहरिद्वार। सराय गांव में प्रॉपर्टी डीलर के अड्डे से गिरफ्तार हुई एक कॉल गर्ल बेहद शातिर निकली। पुलिस को अपना फर्जी नाम पता बताकर जेल पहुंच गई। उसके पति ने ज्वालापुर कोतवाली पहुंचकर आइडी दिखाई तो पुलिसकर्मियों का सिर चकरा गया। 

उसने बताया कि नौ महीने पहले ही उसकी शादी हुई है और 10 लाख की चपत लगाकर वह घर से फरार है। गलत नाम पता बताने पर पुलिस अब उसके खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है।

एंटी ह्यूमन ट्रेफिङ्क्षकग सेल की टीम ने मुखबिर की सूचना पर पिछले हफ्ते ग्राम सराय में एक प्रॉपर्टी डीलर के ठिकाने पर छापा मारा था। जहां से दलाल समेत कुछ सात लोगों और दो कॉल गर्ल को गिरफ्तार किया था। पुलिस सभी आरोपितों को जेल भेज चुकी है। 

मंगलवार सुबह देहरादून रोड ऋषिकेश निवासी एक व्यक्ति ज्वालापुर कोतवाली में पहुंचा। उसने पुलिस को बताया कि वह जेल भेजी गई कॉल गर्ल का पति है। उसने कॉल गर्ल का असली नाम बताते हुए उसका पहचान पत्र भी दिखाया। उसने बताया कि इसी साल फरवरी में उसकी युवती से शादी हई थी, लेकिन कुछ महीने साथ रहने के बाद वह 10 लाख की चपत लगाकर भाग निकली। 

उसने बताया कि एक दलाल ने युवती से उसकी शादी कराई थी। पति ने पुलिस को बताया कि उसका अभी तलाक नहीं हुआ है। इससे पहले वह तीन लोगों के साथ शादी कर छोड़ चुकी है। 

ज्वालापुर कोतवाली के एसएसआइ संजीव थपलियाल ने बताया कि कॉल गर्ल के पति रहे अन्य लोगों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। जिससे यह पता लगाया सके कि वह अभी तक कितने लोगों के साथ धोखाधड़ी कर चुकी है।

From around the web