नयनतारा ने बताई फिल्मों के प्रमोशन से दूर रहने की वजह

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

नयनतारा ने बताई फिल्मों के प्रमोशन से दूर रहने की वजह

कॉलीवुड (तमिल फिल्म इंडस्ट्री) में लेडी सुपरस्टार का टैग हासिल कर चुकीं नयनतारा अपनी फिल्मों के लिए नो प्रमोशन पॉलिसी को फॉलो करती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वे अपनी हालिया रिलीज 'सैरा नरसिम्हा रेड्डी' के किसी भी प्रमोशनल इवेंट में शामिल नहीं हुई थी


नयनतारा ने बताई फिल्मों के प्रमोशन से दूर रहने की वजहकॉलीवुड (तमिल फिल्म इंडस्ट्री) में लेडी सुपरस्टार का टैग हासिल कर चुकीं नयनतारा अपनी फिल्मों के लिए नो प्रमोशन पॉलिसी को फॉलो करती हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो वे अपनी हालिया रिलीज 'सैरा नरसिम्हा रेड्डी' के किसी भी प्रमोशनल इवेंट में शामिल नहीं हुई थीं और न ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'बिगली' को प्रमोट करेंगी, जिसमें वे विजय के अपोजिट नजर आएंगी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी इस पॉलिसी के बारे में बात की।

इंटरव्यू में नयनतारा ने कहा, मैं नहीं चाहती कि दुनिया को यह पता चले कि मैं क्या सोचती हूं। मैं बहुत प्राइवेट इंसान हूं। मैं भीड़ में सहज नहीं होती हूं।

इसके आगे वे कहती हैं, कई बार मेरे बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया जा चुका है। मेरे बारे में गलत जानकारी छापी जा चुकी है। इसे हैंडल करना मेरे लिए भारी हो गया था। मेरा काम एक्टिंग करना है। फिल्म को अपने बारे में खुद बोलना चाहिए।

इसी साल की शुरुआत में अभिनेता राधा रवि नयनतारा स्टारर फिल्म 'कोलाईयुथिर कालम' की प्रेस कॉन्फ्रेंस में चीफ गेस्ट बनकर पहुंचे थे। तब उन्होंने अपनी तमिल स्पीच में नयनतारा को लेकर विवादित बयान दिया था। उनका कहना था कि एक्ट्रेस इतनी भारी फीस लेती है और अपनी फिल्मों का प्रमोशन तक नहीं करती है।