नेहा यादव ने PM मोदी को भी दिखाए काले झंडे पुलिस ने हिरासत में लिया

 
नेहा यादव ने PM मोदी को भी दिखाए काले झंडे पुलिस ने हिरासत में लियाप्रयागराज। इविवि की सपा नेत्री नेहा यादव ने रविवार को पीएम मोदी को भी काला झंडा दिखा दिया। बतादें कि पीएम मोदी रविवार को प्रयाग में थे। प्रधामंत्री यहां करोड़ों की योजनाओं का लोकार्पण करने आये थे साथ ही वो संगम में पूजा कर कुंभ की सफलता की कामनना किए।

 प्रयाग में पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करने जा रहे थे इसी बीच सपा की तेज तर्रार छात्र नेता अपने कई लोगों के साथ सभा स्थल की ओर पहुंच गई। पीएम स्थल की ओर जा ही रहे थे कि इन लोगों ने चौकीदार वापस जाओ।, चौकीदार वापस जाओ। के नारे लगाने लगी। काले झंडे हाथ में लिए नेहा यादव और उनके समर्थक प्रधानमंत्री के दौरे का विरोध कर रहे थे।

सुरक्षा में तैनात जवानों की नजर जैसे ही नेहा यादव समेत काला झंडा दिखाने वालों पर पड़ी तो सब हैरान हो उठे। पुलिस वालों ने बिना किसी देरी को प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया। हालांकि इस बीच नेहा के साथ आये लोग पुलिस को विरोध करते रहे लेकिन पुलिस ने सभी को पकड़ लिया।

पीएम मोदी को काले झंडे दिखाने पहुंचे नेहा यादव, नेहा के बड़े भाई सुनील यादव अनीश यादव, अजय भारती समेत भारी तादात में इनके साथियों को पुलिस ने पकड़ लिया और थाने ले आई। चौकीदार को काला झंडा दिखाने में बहन नेहा यादव को व बड़े भाई सुनील कुमार यादव, अनीश यादव व अजय भारती। जैसे ही साथियों को पता चली सभी लोग झूंसी थानें में पहुंच गये। नेहा समेत सभी को छोड़ने की बात कहने लगे। हालांकि बड़ी से पुलिस नेहा को थाने में बैठाई रही। लेकिन साथी छात्र इस खबर से काफी आक्रोशित रहे।

From around the web