एक और मासूम से पड़ोसी ने की दरिंदगी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

एक और मासूम से पड़ोसी ने की दरिंदगी

सूरत। पांडेसरा क्षेत्र में दो दिन के भीतर एक और मासूम बच्ची फिर पड़ोसी की दरिंदगी का शिकार हो गई। क्षेत्र की एक सोसायटी में मंगलवार की शाम 28 वर्षीय पड़ोसी ने मोबाइल फोन पर कार्टून दिखाने के बहाने से 6 साल की बच्ची के साथ कुकर्म कर दिया। लहूलुहान हुई


एक और मासूम से पड़ोसी ने की दरिंदगीसूरत।  पांडेसरा क्षेत्र में दो दिन के भीतर एक और मासूम बच्ची फिर पड़ोसी की दरिंदगी का शिकार हो गई। क्षेत्र की एक सोसायटी में मंगलवार की शाम 28 वर्षीय पड़ोसी ने मोबाइल फोन पर कार्टून दिखाने के बहाने से 6 साल की बच्ची के साथ कुकर्म कर दिया।

लहूलुहान हुई बच्ची भागकर बगल में अपने कमरे में भागी तो यह देख मां अवाक रह गई। पिता की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी संतोष श्रीराम गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया। बच्ची का सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पीड़िता का पिता और आरोपी दोनों अलग-अलग डाइंग प्रिंटिंग यूनिट में मजदूरी करते हैं। घटना के समय पिता काम पर गया हुआ था और आरोपी शिफ्ट पूरी कर अपने कमरे में अकेला था। यह कमरा एक कॉन्ट्रेक्टर ने ले रखा है, जिसमें चार-पांच मजदूर रहते हैं। उस वक्त बाकी मजदूर अपनी शिफ्टों में काम पर गए हुए थे।

पीड़िता की मां ने कहा कि कुकर्म के बाद बच्ची के पीछे-पीछे आरोपी भी आ गया और बोला कि लाओ में इसे चुप करवा देता हूं। इसके बाद पैर पकड़ कर राेते हुए गिड़गिड़ाने लगा कि मुझसे गलती हो गई है। पिता ने पुलिस आने तक आरोपी को कमरे में बंद कर दिया।