Netflix भारत में ला रहा यह शानदार प्‍लान

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

Netflix भारत में ला रहा यह शानदार प्‍लान

मनोरंजन की दुनिया में डिजिटल वीडियो स्ट्रीमिंग काफी तेजी से उभरी है और भविष्य में इसके और तेजी से लोकप्रिय होने की उम्मीद की जा रही है। भारत में भी डिजिटल वीडियो स्ट्रीमिंग का बिजनेस तेजी से पैर पसार रहा है। यही वजह है कि इस क्षेत्र की दिग्गज कंपनी


Netflix भारत में ला रहा यह शानदार प्‍लानमनोरंजन की दुनिया में डिजिटल वीडियो स्ट्रीमिंग काफी तेजी से उभरी है और भविष्य में इसके और तेजी से लोकप्रिय होने की उम्मीद की जा रही है। भारत में भी डिजिटल वीडियो स्ट्रीमिंग का बिजनेस तेजी से पैर पसार रहा है।

यही वजह है कि इस क्षेत्र की दिग्गज कंपनी Netflix भारत में अपनी पकड़ मजबूत करने और ज्यादा उपभोक्ताओं को अपने साथ जोड़ने के लिए नए सब्सक्रिप्शन प्लान लाने पर विचार कर रही है। लाइव मिंट की एक खबर के अनुसार, Netflix Inc. भारत में मोबाइल डिवाइस के लिए 250 रुपए महीने का प्लान लॉन्च करने पर विचार कर रही है।

अमेरिका बेस्ड कंपनी नेटफ्लिक्स अभी भारत में 500 रुपए से 800 रुपए में तीन महीने का प्लान ऑफर कर रही है। लेकिन ये प्लान अन्य डिजिटल वीडियो स्ट्रीमिंग करने वाली कंपनियों के प्लान्स के मुकाबले थोड़े ज्यादा हैं।