ब्वॉयफ्रेंड किराए पर देने का नया बिजनेस, काफी रूची दिखा रही यहां की महिलाऐं

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

ब्वॉयफ्रेंड किराए पर देने का नया बिजनेस, काफी रूची दिखा रही यहां की महिलाऐं

नई दिल्ली। जापान में ब्वॉयफ्रेंड किराए पर देने का नया बिजनेस शुरु हुआ है। इस बिजनेस में जापान की महिलाएं काफी रूची दिखा रही हैं। लड़कियों को मिलने वाली इस सर्विस का नाम रोजशिप है। इस सर्विस में तन्हा लड़कियां आसानी से अपने पसंद का लड़का चुन सकती है।


ब्वॉयफ्रेंड किराए पर देने का नया बिजनेस, काफी रूची दिखा रही यहां की महिलाऐंनई दिल्ली। जापान में ब्वॉयफ्रेंड किराए पर देने का नया बिजनेस शुरु हुआ है। इस बिजनेस में जापान की महिलाएं काफी रूची दिखा रही हैं। लड़कियों को मिलने वाली इस सर्विस का नाम रोजशिप है।

इस सर्विस में तन्हा लड़कियां आसानी से अपने पसंद का लड़का चुन सकती है। लड़कों को बुक करने की इस सर्विस की कीमत उनके बुकिंग टाइम के हिसाब से तय की जाती है।

अगर कोई लड़की किसी लड़के को दो से चार घंटे के लिए बुक करती है तो उसे उसके लिए 162$ से 325$ तक का भुगतान करना पढ़ता है और अगर इस सर्विस में एक गुड नाईट पैकेज भी उपलब्ध है जिसमें लड़की लड़के को पूरी रात के लिए बुक करती है।

इस पैकेज की कीमत 400$ से 800$ तक है। रात में लड़कियां इनके साथ 6 से 16 तक का वक्त बिता सकती हैं। कहने का मतलब की जितनी लंबी सर्विस उतनी ज्यादा खास सहूलियते जुड़ती जाएगी।


इतना ही नही ये लड़के महिलाओं के लिए उनकी पसंद का खाना भी बना सकते हैं। वाइन पीने के साथ सुख-दुख भी बांट लेते हैं। इस सर्विस में महिलाओं का उम्र 30-40 साल और लड़कों की उम्र सिर्फ 20-30 साल तक की है। औरतें जितने चाहें उतने लड़के एक रात के लिए किराए पर ले सकती हैं।
कॉन्सेप्ट इमेज।