BSNL का नया ऑफर, हर रोज मिलेगा 25GB डेटा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

BSNL का नया ऑफर, हर रोज मिलेगा 25GB डेटा

सरकार के स्वामित्व वाले भारतीय संचार निगम लिमिटेड यानी BSNL ने अपने ब्रॉडबैंड प्लान में बदलाव किए हैं। इन प्लान्स में रिवीजन के बाद यूजर्स के डेली बेनिफिट ऑफर्स बढ़ाए गए हैं। इसमें एंट्री लेवल प्लान 99 रुपए से शुरू हो है जो जिसमें ग्राहकों को 20 एमब


BSNL का नया ऑफर, हर रोज मिलेगा 25GB डेटासरकार के स्वामित्व वाले भारतीय संचार निगम लिमिटेड यानी BSNL ने अपने ब्रॉडबैंड प्लान में बदलाव किए हैं। इन प्लान्स में रिवीजन के बाद यूजर्स के डेली बेनिफिट ऑफर्स बढ़ाए गए हैं। इसमें एंट्री लेवल प्लान 99 रुपए से शुरू हो है जो जिसमें ग्राहकों को 20 एमबी प्रति सेकेंड की स्पीड के साथ 1.5 जीबी डेटा ऑफर किया गया है। 

BSNL ने एक नया कोम्बो प्लान भी नए और पुराने ब्रॉडबैंड के लिए कोम्बो ULD 1495 पेश किया है। इसके नाम से ही पता चलता है कि यह 1495 रुपए प्रति माह का प्लान है। जिसमें ग्राहकों को 25 जीबी डेटा रोजाना देने की पेशकश की गई है। 

खास बात यह है कि इसमें यूजर्स को 10 MBps की स्पीड मिलेगी। इसके अलावा इस प्लान में लिमिट में खत्म हो जाती है यूजर्स इसे 2 MB तक बढ़ा सकते हैं।

नया प्लान अंडमान-निकोबार पर छोड़ कर सभी टेलीकॉम सर्कल पर उलब्ध है। इसमें लोकल और STD फ्री कॉलिंग की सुविधा होगी। बता दें कि BSNL 1,745 रुपए में 30 जीबी डेटा प्रति दिन ऑफर करता है। 

इसमें यूजर्स को 16 MBps की स्पीड होती है जबकि 2,295 रुपए के प्लान में प्रति दिन 35 जीबी डेटा मिलता है। इसमें यूजर्स को 24 MBps स्पीड मिलेगी। इन प्लान में भी यूजर्स को लोकल और STD कॉल्स की सुविधा फ्री है।