संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता की मौत, परिजनो ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता की मौत, परिजनो ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

उन्नाव। ससुराल में रह रही नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गइ.सूचना पाकर मौके पर पहुचें म्रतका के मायके वालो मे ससुराली जनो पर दहेज उत्पीडन का मुकदमा दर्ज कराया. मिली जानकारी के अनुसार थानाक्षेत्र अचलगंज के अनतर्गत बाबूखेडा निवासी मनोज


संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता की मौत, परिजनो ने लगाया दहेज हत्या का आरोप
उन्नाव।  ससुराल में रह रही नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गइ.सूचना पाकर मौके पर पहुचें म्रतका के मायके वालो मे ससुराली जनो पर दहेज उत्पीडन का मुकदमा दर्ज कराया.

मिली जानकारी के अनुसार थानाक्षेत्र अचलगंज के अनतर्गत बाबूखेडा निवासी मनोज यादव ने अपनी पुत्री पूनम 19 वर्ष की शादी इसी वर्ष थानाक्षेत्र माखी के अन्तर्गत रउ करना के मजरा अफजल नगर निवासी जगदीश के पुत्र गणेश के साथ किया था.इस समय पूनम अपने ससुराल में रह रही थी जिसका शव गुरूवार की रात घर के अन्दर कमरे में कपडे के फंन्दे से लटकता मिला.सूचना पाकर मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक माखी दिनेश चन्द्र मिश्रा ने शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया.

म्रतका क मायके वालो ने ससुराली जनो पर दहेज न देने पर हत्या करने का आरोप लगाया है.म्रतका के मायके पक्ष ने पुलिस को हरीर देते हुए बताया कि बेटी की शादी में उसने अपनी क्षमता से अधिक दान दहेज दिया था फिर भी ससुराल वाले दहेज की मागं करते हुए आए दिन उसे प्रताडित करते थे और मारते पीटते थे.म्रतका के मायके वालो की तरफ से दी गइ तहरीर पर माखी प्रभारी निरीक्षक ने म्रतका के पति, सास, ससुर व जेठानी के खिलाफ दहेज उत्पीडन का मुकदमा दर्ज कर आगेंं की कार्यवाही शुरू कर दी।