क्लासेज के दौरान स्कूल में अश्लील डांस, प्रिंसिपल सस्पेंड

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

क्लासेज के दौरान स्कूल में अश्लील डांस, प्रिंसिपल सस्पेंड

उत्तर प्रदेश स्थित बलिया जिले के सहतवार क्षेत्र स्थित एक प्राइमरी स्कूल में कंबल वितरण की आड़ में अश्लील डांस प्रोग्राम आयोजित कराए जाने के मामले में स्कूल के प्रिंसिपल को निलंबित कर दिया गया है। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी संतोष राय ने रविवार को बताय


क्लासेज के दौरान स्कूल में अश्लील डांस, प्रिंसिपल सस्पेंडउत्तर प्रदेश स्थित बलिया जिले के सहतवार क्षेत्र स्थित एक प्राइमरी स्कूल में कंबल वितरण की आड़ में अश्लील डांस प्रोग्राम आयोजित कराए जाने के मामले में स्कूल के प्रिंसिपल को निलंबित कर दिया गया है।
जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी संतोष राय ने रविवार को बताया कि स्कूल के प्रिंसिपल गोरख नाथ यादव को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। प्रिंसिपल पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश को दरकिनार कर बिना इजाजत के विद्यालय शिक्षण अवधि में स्कूल में कंबल वितरण कार्यक्रम और उसकी आड़ में बेहूदा नृत्य कार्यक्रम आयोजित कराने के आरोप हैं। उन्होंने बताया कि ग्राम प्रधान के विरुद्ध कार्रवाई के लिए मुख्य विकास अधिकारी से सिफारिश की गई है।
उल्लेखनीय है कि सहतवार थाना क्षेत्र के आसमान ठोठा ग्राम के प्राथमिक विद्यालय परिसर में गत चार जनवरी को कंबल वितरण का कार्यक्रम हुआ था। कार्यक्रम के दौरान नर्तकियों से नृत्य भी कराया गया था। इस दौरान बच्चे कक्षा में पढ़ाई कर रहे थे। कार्यक्रम के दौरान उत्पन्न तेज आवाज के कारण बच्चों की पढ़ाई प्रभावित हुई थी।