लोकसभा चुनाव को लेकर प्रेक्षक ने भ्रमण किया

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

लोकसभा चुनाव को लेकर प्रेक्षक ने भ्रमण किया

ठाकुरद्वारा। लोकसभा चुनाव को लेकर प्रेक्षक ने गुरुवार को भ्रमण किया। स्टेटिक प्वाइंट का निरीक्षण करने के साथ ही संबंधित अफसरों को आवश्यक दिशानिर्देश दिए। चुनाव प्रेक्षक राकेश झा ने गुरुवार को तहसील क्षेत्रों के तीनों ब्लाकों में बने स्टेटिक प्वाइंट


लोकसभा चुनाव को लेकर प्रेक्षक ने भ्रमण कियाठाकुरद्वारा। लोकसभा चुनाव को लेकर प्रेक्षक ने गुरुवार को भ्रमण किया। स्टेटिक प्वाइंट का निरीक्षण करने के साथ ही संबंधित अफसरों को आवश्यक दिशानिर्देश दिए।

चुनाव प्रेक्षक राकेश झा ने गुरुवार को तहसील क्षेत्रों के तीनों ब्लाकों में बने स्टेटिक प्वाइंट का चेक किया। स्थानीय अफसरों से ठाकुरद्वारा की भौगोलिक स्थिति की जानकारी ली। वाहनों की चेकिंग देखने के साथ ही ड्यूटी पर तैनात अफसरों को भी गहनता से जांच करने निर्देश दिए।

इसके बाद लोनिवि गेस्ट हाउस में पहुंचकर फलाइंग स्काड, वीडियो सर्विलांस टीम प्रभारी समेत स्थानी अधिकारियों के साथ मीटिंग की। निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए सभी पहलुओं पर नजर रखने के निर्देश दिए। अराजक तत्वों पर निगाह रखने के साथ ही सूचना देने की हिदायत की।

इसमें एसडीएम विनीता सिंह, सीओ विशाल यादव, तहसीलदार जमन सिंह, उड़न दस्ता प्रभारी दीपक मल्होत्रा, मुकेश सैनी, देवश कुमार, निकेश कुमार आदि थे।