महंगाई पर सुषमा स्वराज बाल खोलकर सड़क पर उतर जाती थी : सपा नेता

 
महंगाई पर सुषमा स्वराज बाल खोलकर सड़क पर उतर जाती थी : सपा नेतालखनऊ। पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम और महंगी हो रही दाल-सब्जी को लेकर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने केन्द्र सरकार पर हमला किया। लेकिन हमला करते हुए रामगोविंद चौधरी की जुबां फिसल गई और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पर विवादित बयान दे डाला। उन्होंन कहा कि सुषमा कांग्रेस सरकार के राज में महगांई का विरोध करती थी। बाल खोलकर सड़क पर खड़ी हो जाती थी, लेकिन आज वह चुप हैं।

जानकारी के मुताबिक, समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता रामगोविन्द चौधरी उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत भी की। इस दौरान रामगोविन्द चौधरी ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की तुलना द्रोपदी से करते हुए कहा कि कांग्रेस के शासन काल में थोड़ी सी महंगाई बढ़ने पर सुषमा स्वराज बाल खोलकर सड़क पर उतर जाती थी लेकिन आज मंहगाई आसमान छू रही हैं लेकिन उनके मुंह से आवाज नहीं निकल रही है।

इसके अलावा, सपा नेता प्रतिपक्ष ने सीएम योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि सीएम साहब कहते हैं रामराज्य आ गया... जहां छोटी-छोटी बच्चियों के साथ हैवानियत हो रही हो, बैंक डकैती के रोज घटनाएं हो रही हो, लूट भ्रष्टाचार लगातार बढ़ते ही जा रहे हो, क्या यही हैं सीएम साहब का रामराज्य है। यही नहीं, नेता यहीं नहीं रूके उन्होंने कश्मीर का हालत पर केन्द्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कश्मीर में हालात खराब हैं। आज वहां जवानों के सिर काटे जा रहे हैं लेकिन सरकार कोई ठोस कदम नहीं उठा रही है।

रामगोविन्द चौधरी ने प्रदेश की सरकारी नौकरी की परीक्षाओं हो रही धांधली की खबरों को लेकर सरकार पर गंभीर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश मे पहली ऐसी सरकार है जिसके कार्यकाल में सरकारी नौकरी की परीक्षाओं में इतनी बड़ी धांधली हो रही है। कई परीक्षाएं ऐसी हो रही हैं जिनका रिजल्ट पहले आ रहा है और कॉपी बाद में जांची जा रही है।

From around the web