अधिकारों की प्राप्ति के लिए स्वयं तैयार होना होगा और ईमानदारी से संघर्ष करना होगा : लक्ष्य

 
अधिकारों की प्राप्ति के लिए स्वयं तैयार होना होगा और ईमानदारी से संघर्ष करना होगा : लक्ष्यइलाहाबाद। लक्ष्य की टीम ने लक्ष्य कमांडर विजय लक्ष्मी गौतम  के नेतृत्व में  गांव गांव घर घर  जागरूकता अभियान के तहत प्रागराज के गांव कुंजल वैश का पुरा (महेवा ) बीरपुर करहना में किया |  ऊंच नीच की बेड़ियों को तोड़कर ही बहुजन समाज मजबूत हो सकता है यह बात लक्ष्य कमांडरों ने कही।

लखनऊ से आई लक्ष्य कमांडर विजय लक्ष्मी गौतम ने बहुजन समाज की मजबूती पर चर्चा करते हुए कहा कि जिस समाज में एकता होती है वही समाज मजबूत होता है और उस समाज के लोग अच्छा जीवन जीते है।

उन्होंने कहा कि अगर बहुजन समाज के लोग अच्छा जीवन जीना चाहते है तो उनको समाज में एक मजबूत भाईचारा बनाना होगा और उसके लिए समाज में व्याप्त ऊंच नीच वाली बेड़ियों को  तोडना होगा |  उन्होंने वोट पर चर्चा करते  हुए कहा कि हमे अपने वोट का प्रयोग अवश्य करना चाहिए और ऐसे लोगो को चुनना चाहिए जो  हमारे अधिकारों के लिए व् शोषण के खिलाफ  बेबाक आवाज उठा सके।
उन्होंने  कहा कि हमें अपने अधिकारों की प्राप्ति के  लिए स्वंय तैयार होना होगा और ईमानदारी से  संघर्ष करना होगा | उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि इस भूल में मत रहना की कोई आप के लिए संघर्ष करेगा | उन्होंने लक्ष्य की महिला कमांडरों द्वारा चलाये जा रहे "घर घर व् गांव गावं जागरूकता" अभियान की भी विस्तार से चर्चा की।

लक्ष्य कमांडर पूनम, नीलम, कविता, ममता, ज्योति, नीरू, प्रभा, अमला, गरिमा, अलका व् जोखन प्रसाद ने भी अपनी बात कही और जिला  प्रयागराज में लक्ष्य को और मजबूत करने की बात भी कही। 

From around the web