मुसलमानों से ओवैसी ने कहा- खुदा के लिए सेकुलरिज्म भूल जाओ...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

मुसलमानों से ओवैसी ने कहा- खुदा के लिए सेकुलरिज्म भूल जाओ...

नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन असदुद्दीन ओवैसी महाराष्ट्र में लगातार चुनावी रैलियां कर रहे हैं. बुधवार को ओवैसी ने नांदेड़ में चुनावी सभा को संबोधित किया और भारतीय जनता पार्टी-कांग्रेस पर निशाना साधा। इसी दौरान उन्होंने मुस्लिम व


मुसलमानों से ओवैसी ने कहा- खुदा के लिए सेकुलरिज्म भूल जाओ...
नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन असदुद्दीन ओवैसी महाराष्ट्र में लगातार चुनावी रैलियां कर रहे हैं. बुधवार को ओवैसी ने नांदेड़ में चुनावी सभा को संबोधित किया और भारतीय जनता पार्टी-कांग्रेस पर निशाना साधा।

इसी दौरान उन्होंने मुस्लिम वोटरों से अपील करते हुए कहा कि अब खुदा के लिए सेकुलरिज्म को भूल जाओ और एकजुट होने का काम करो।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नांदेड़ की जनसभा में असदुद्दीन ओवैसी बोले, ..हमको अपने नुमाइंदों की जरूरत है, भूल जाओ खुदा के लिए सेकुलरिज्म, अब अस्पताल में सेकुलरिज्म है हमारी जिम्मेदारी नहीं है अब ये कांग्रेस की जिम्मेदारी है. हमने 70 साल काफी हक अदा किया है।

ओवैसी ने आगे कहा, ..आज हमारे नुमाइंदे नहीं हैं, इसकी मिसाल है याकूब मेनन को फांसी मिली, कौन उसके खिलाफ आवाज़ उठी...याकूब मेनन को तुम बचा सकते थे, क्योंकि भारत सरकार के पास पावर है कि सुप्रीम कोर्ट की फांसी को उम्रकैद में बदल सकते हैं. लेकिन याकूब की बारी में नहीं हो सका लेकिन पंजाब के CM को मारने वाले के लिए ऐसा हो गया।