मां-बाप के झगड़े ने ली 5 महीने के मासूम की जान

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

मां-बाप के झगड़े ने ली 5 महीने के मासूम की जान

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर में पति-पत्नी के झगड़े में एक पांच महीने के मासूम की मंगलवार को दर्दनाक मौत हो गई। दरअसल झगड़े के दौरान बच्चा मां की गोद में था, पिता ने उसपर डंडे से हमला कर दिया। डंडे में लगी कील मासूम के सिर में घुस गई और उपचार


मां-बाप के झगड़े ने ली 5 महीने के मासूम की जाननई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर में पति-पत्नी के झगड़े में एक पांच महीने के मासूम की मंगलवार को दर्दनाक मौत हो गई। दरअसल झगड़े के दौरान बच्चा मां की गोद में था, पिता ने उसपर डंडे से हमला कर दिया। डंडे में लगी कील मासूम के सिर में घुस गई और उपचार के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दो दिन बाद मंगवार सुबह उसे अस्पताल में दम तोड़ दिया। वारदात के बाद से ही मासूम की मौत का आरोपी पिता फरार है। पुलिस महिला की शिकायत पर उसके खिलाफ गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। पुलिस आरोपी पिता की तलाश में छापेमारी कर रही है।
जानकारी के अनुसार दीप्ति अपने पति सत्यजीत के साथ गाजीपुर के कोंडली इलाके में रहती है। दोनों ने करीब ढाई साल पहले प्रेम विवाह किया था। दोनों का एक पांच माह का बेटा तनिष्क था। सत्यजीत एक निजी अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर में अटेंडेंट का काम करता था। करीब दो माह पहले उसकी नौकरी छूट गई थी। बेरोजगार होने के कारण वह परेशान रहने लगा। इसी के चलते पति-पत्नी में छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा होने लगता था।