राज्यस्तरीय खेल स्पर्द्धा में खिलाड़ियों ने दिखाया दम

 
राज्यस्तरीय खेल स्पर्द्धा में खिलाड़ियों ने दिखाया दमराम मिश्रा, अमेठी।  जिले के मुसाफिरखाना कस्बा स्थित ए.एच.इंटर कॉलेज के पूर्व प्रबंधक स्व०आनन्द प्रकाश मिश्र 'सुमन जी' की जयंती पर एक दिवसीय राज्य स्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का रंगारंग आगाज ए.एच.इंटर कॉलेज मुसाफिरखाना परिसर में आयोजित किया गया इस राज्यस्तरीय वॉलीबॉल स्पर्धा के इस महासंग्राम में कई टीमो ने हिस्सा लिया।

प्रतियोगिता का उद्घाटन मुख्य अतिथि सांसद प्रतिनिधि चंद्रकान्त दुबे ने फीता काटकर किया सांसद प्रतिनिधि अमेठी चंद्रकांत दुबे ने कहा कि स्व० 'सुमन जी' की जयंती पर कालेज परिसर में राज्यस्तरीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन बड़े गर्व की बात है खेल स्वस्थ्य रहने का उत्तम साधन है इससे शरीर ही नहीं संपूर्ण राष्ट्र की उन्नति हो सकती है।

वही विशेष अतिथि कॉग्रेस जिलाध्यक्ष अमेठी योगेंद्र मिश्र ने कहा कम समय में इतना बड़ा आयोजन करने के लिए आयोजक बधाई के पात्र है वही मैच रेफरी के तौर पर तारकेश्वर सिंह व राजेश कुमार व मैच कमेन्टेटर रमाशंकर पाण्डेय और हरगोबिन्द रहे।

इस अवसर पर ए.एच.इंटर कालेज के प्रबंधक आशुतोष मिश्र प्रधानाचार्य जय प्रकाश तिवारी,पूर्व सांसद राज करन सिंह,पूर्व विधायक राधेश्याम कन्नौजिया,राम चन्दर दुबे,नन्द किशोर त्रिपाठी 'नन्दा बाबा' हनुमान जायसवाल करुणा शंकर मिश्रा युवराज त्रिपाठी,मोहित गुप्ता आदि मौजूद रहे।

From around the web