कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी- उल्टा चोर चौकीदार को डांटे

 
कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी- उल्टा चोर चौकीदार को डांटेप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को लोकसभा में धन्यवाद प्रस्ताव में चर्चा के दौरान कांग्रेस पर बरसे। उन्होंने कहा कि उल्टा चोर चौकीदार को डांटे।

उन्होंने कहा, “आपातकाल लगाया आपने, सेना को अपमानित किया कांग्रेस ने और कहते हैं कि मोदी बर्बाद कर रहे हैं। हमारी सरकार की पहचान ईमानदारी, पारर्दिशता, भ्रष्टाचार पर कार्रवाई और तेजी से काम करने के लिए है। मेरी आप सभी लोगों को चुनाव में स्वस्थ प्रतिस्पर्धा के लिए शुभकमानाएं हैं, विश्वास है कि नयी पीढ़ी राष्ट्र को नयी दिशा देगी भारत विश्व की छठी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना, सबसे अधिक प्रत्यक्ष विदेशी निवेश आया।

पीएम मोदी ने आगे कहा, “हम जनसभा में भी सच बोलते हैं और लोकसभा में भी सच बोलते हैं, लेकिन आपको (विपक्ष) सच सुनने की आदत नहीं रह गई है। अपनी विफलता के लिए ईवीएम का रोना रोया जा रहा है, आप इतने डरे क्यों हैं। देश ने 30 साल ‘मिलावटी’ सरकार देखी है और अब तो ‘महामिलावट’ वाली सरकार की कोशिश हो रही है, लेकिन देश की जनता को यह नहीं चाहिए।”

वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस सहित विपक्षी दलों ने मोदी सरकार पर संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर करने, जांच एजेंसियों का दुरूपयोग करने तथा अपने काम के बारे में आंकड़ों को बढ़ाचढ़ा कर पेश करने का आरोप लगाया और दावा किया कि राजनीति उद्देश्य के लिये राष्ट्रपति के अभिभाषण का इस्तेमाल किया गया है।

From around the web