PM मोदी की रैली आज, गरीबी न दिखे इसलिए पर्दे से ढंकी गई झोपड़ियां

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

PM मोदी की रैली आज, गरीबी न दिखे इसलिए पर्दे से ढंकी गई झोपड़ियां

आगरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के दौरान शहर में न गरीबी नजर आएगी और न ही गंदगी। प्रशासन ने कार्यक्रम स्थल के आसपास मकानों की दीवारों पर रंग रोगन कराया है। वहीं गरीबों की झोपड़ियों को उजाड़ दिया गया है। जबकि कुछ को पर्दे से ढंका दिया


PM मोदी की रैली आज, गरीबी न दिखे इसलिए पर्दे से ढंकी गई झोपड़ियांआगरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के दौरान शहर में न गरीबी नजर आएगी और न ही गंदगी। प्रशासन ने कार्यक्रम स्थल के आसपास मकानों की दीवारों पर रंग रोगन कराया है। वहीं गरीबों की झोपड़ियों को उजाड़ दिया गया है। जबकि कुछ को पर्दे से ढंका दिया गया है।

कोठी मीना बाजार मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा के मद्देनजर प्रशासन ने मंगलवार को कोठी मीना बाजार के आसपास अस्थायी रूप से झोपड़ियां डालकर रहे गरीबों को उजाड़ दिया। पुलिस, प्रशासन और नगर निगम के संयुक्त अभियान के तहत कार्रवाई की गई।  कोठी मीना बाजार मैदान में, रावत पेट्रोल पंप की ओर, डाइट परिसर की ओर और नगर निगम के हॉस्पिटल (गरीब खाने) की ओर बड़ी संख्या में बेघर बेसहारा लोग झोपड़ियां डालकर अपने परिवार के साथ रहते हैं। कोठी मीना बाजार मैदान में निवास करने बंजारे समाज के तंबू डेरे तो वहां सभा की तैयारियों के साथ ही हटा दिए गए थे।