PMC घोटाला: टीवी एक्ट्रेस बोलीं- घर चलाने के लिए बेचनी पड़ी ज्वैलरी और दोस्तों से मांगे उधार

 
PMC घोटाला: टीवी एक्ट्रेस बोलीं- घर चलाने के लिए बेचनी पड़ी ज्वैलरी और दोस्तों से मांगे उधारटीवी एक्ट्रेस नूपुर अलंकार इन दिनों आर्थिक संकट से जूझ रही हैं और हर रोज के खर्चे के लिए उन्हें पैसे जुटाने पड़ रहे हैं। स्थिति इस कदर बिगड़ गई है कि उन्हें घर चलाने के लिए अपने गहने तक बेचने पड़ रहे हैं।

उनकी यह हालत तब से हुई, जब पंजाब एंड महाराष्ट्र को-ऑपरेटिव (पीएमसी) बैंक पर 6 महीने के लिए लेनदेन समेत कई तरह के प्रतिबंध लगाए गए। क्योंकि, नूपुर अलंकार का अकाउंट इसी बैंक में हैं। यह बात नुपुर अलंकार ने खुद एक अखबार को दिए इंटरव्यू में बताई है।

अपनी परेशानियों के बारे में बात करते हुए नुपुर अलंकार ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया, घर पर पैसे न होने के कारण, सभी अकाउंट फ्रीज कर देने की वजह से मेरे पास गहने बेचने के अलावा और कोई रास्ता नहीं था। यहां तक कि मैने अपने साथी अभिनेता से 3,000 हजार रुपये उधार लिए। किसी दूसरे ने मुझे 500 रुपये ट्रांसफर किए।

इसके अलावा, मैंने अपने दोस्तों से भी 50,000 हजार रुपये उधार लिए। अभी तक यह भी नहीं पता चल पाया है कि इस समस्या का समाधान कब होगा और हमें डर भी है कि कहीं हम अपना पैसा न खो दें।

इंटरव्यू के दौरान नुपुर अलंकार ने कहा, ‘मैं एक बड़े वित्तीय संकट से गुजर रही हूं। दूसरे बैंकों में भी मेरे खाते हैं, लेकिन मैंने उन सब को इस बैंक में ट्रांसफर कर दिया था। मुझे क्या पता था कि मेरे परिवार की और मेरी जमापूंजी बैंक में इस तरह फंस जाएगी।

मैं पैसों के बिना अपना जीवन कैसे गुजार सकती हूं? क्या मुझे अपने घर को गिरवी रखना चाहिए? मेरी मेहनत की कमाई पर ही इतनी रोकथाम क्यों? मैंने पूरी शिद्दत के साथ इनकम टैक्स अदा किया है, तो मुझे इस चीज से क्यों गुजरना पड़ रहा है?’


नुपूर का कहना है कि वो कहीं से लोन भी नहीं ले पा रही हैं। उन्होंने बताया कि अकाउंट्स PMC बैंक में होने की बात सुनते ही सभी फोन काट देते हैं। 

From around the web