कन्या भोजन को जा रही मासूम को पुलिस जीप ने मारी टक्कर

 
कन्या भोजन को जा रही मासूम को पुलिस जीप ने मारी टक्करलखनऊ। महोबा अंतर्गत कोतवाली चरखारी पुलिस की सरकारी जीप ने कन्या भोज जा रही 09 वर्षीय बालिका को टक्कर मार दी। पुलिस की जीप थाने का कारखास कामता राजावत चला रहा था। पुलिस की जीप तेज रफ्तार से चरखारी से महोबा जा रही थी उसी बीच सूपा मोड़ की पुलिया तालाब के पास यह घटना हुई।

बच्ची को परिजनों एवं पुलिस की मदद से जिला अस्पताल महोबा में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। जहां डॉक्टरों ने बताया कि इसके सिर पर गंभीर चोट है। इसलिए इसकी हालत गंभीर है इसको बाहर कहीं ले जाना पड़ेगा।

बच्ची का नाम प्रीति है, उसका गांव रेपुरा कला बताया जा रहा है। बच्ची को भर्ती कराए हुए महिला कपूरी का कहना है कि इस बच्ची के माता-पिता दिल्ली में जीवन यापन कर रहे हैं और हम इसको यहीं अपने पास रख कर पढ़ा रहे थे।

कपूरी देवी ने बताया कि चरखारी कोतवाली इस्पेक्टर अनूप कुमार दुबे इस बच्ची को भर्ती करा आ गए थे कह रहे थे 1 घंटे बाद आएंगे अभी तक नहीं आए। खबर वायरल होने के बाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अनूप कुमार दुबे जिला अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने डॉक्टरों से बच्ची का हाल जाना और कहा इस बच्ची का अच्छी तरीके से इलाज किया जाए बच्ची के इलाज में कोई लापरवाही न बरती जाए। 

From around the web