दोस्ती तोड़ने पर इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिए युवती के प्राइवेट फोटो

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

दोस्ती तोड़ने पर इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिए युवती के प्राइवेट फोटो

इंदौर। युवती ने दोस्ती तोड़ी तो युवक ने उसके निजी फोटो इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिए। पीछा कर फिर से दोस्ती का दबाव बनाने लगा। युवती के इनकार पर उसके परिवार को मार देने की धमकी दी। इंदौर में रहकर पढ़ाई कर रही तुकोगंज इलाका निवासी युवती की दोस्ती कुछ द


दोस्ती तोड़ने पर इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिए युवती के प्राइवेट फोटोइंदौर। युवती ने दोस्ती तोड़ी तो युवक ने उसके निजी फोटो इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिए। पीछा कर फिर से दोस्ती का दबाव बनाने लगा। युवती के इनकार पर उसके परिवार को मार देने की धमकी दी।

इंदौर में रहकर पढ़ाई कर रही तुकोगंज इलाका निवासी युवती की दोस्ती कुछ दिन पहले आशुतोष उर्फ विराज सिंह यादव निवासी महालक्ष्मी नगर से हुई। इंस्टाग्राम पर दोनों की बातें होने लगी। इसके बाद वे साथ में कई बार घूमने भी गए।

इस दौरान आशुतोष ने युवती के कुछ निजी फोटो खींचे। कुछ दिन बाद युवती पर वह रोक-टोक करने लगा, जिसे लेकर उनके विवाद भी हुए। परेशान होकर युवती ने आशुतोष से दोस्ती तोड़ दी और फोन पर बात करना भी बंद कर दिया। इस पर आशुतोष युवती का पीछा कर बात करने के लिए दबाव बनाने लगा।

वह ब्लैकमेल करने के लिए युवती के निजी फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा। इसके बाद भी युवती ने बात नहीं की तो परिवार को मारने की धमकी दी।

बाद में आशुतोष ने अपने इंस्टाग्राम आइडी पर युवती के फोटो अपलोड कर दिए। परेशान होकर युवती ने वी केयर फॉर यू को शिकायत कर दी।