प्रियंका ने किसान कर्ज माफी पर मोदी सरकार को घेरा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

प्रियंका ने किसान कर्ज माफी पर मोदी सरकार को घेरा

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने केंद्र की मोदी सरकार पर तंज कसते हुए सवालिया लहजे में पूछा कि सरकार किसके लिए 76000 करोड़ रुपये का कर्ज माफ कर रही है जबकि गरीब किसान परेशान हैं और उन्हें जेल में डाला जा रहा है। गांधी ने ट्वीट कर कहा,किसानो


प्रियंका ने किसान कर्ज माफी पर मोदी सरकार को घेरा
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने केंद्र की मोदी सरकार पर तंज कसते हुए सवालिया लहजे में पूछा कि सरकार किसके लिए 76000 करोड़ रुपये का कर्ज माफ कर रही है जबकि गरीब किसान परेशान हैं और उन्हें जेल में डाला जा रहा है।
गांधी ने ट्वीट कर कहा,किसानों को जेल में डाला जा रहा है। अर्थव्यवस्था खस्ताहाल है, लोगों को नौकरी से निकाला जा रहा है। मुंबई में पंजाब एवं महाराष्ट्र सहकारी (पीएमसी) बैंक से जुड़े लोग चीख रहे हैं। उन्होंने पूछा,लेकिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार किसके लिए रेड कार्पेट बिछाते हुए 76,000 करोड़ के कर्ज माफ कर रही है? कौन ले गया ये पैसा?
प्रियंका ने आरटीआई के हवाले से एक न्यूज चैनल की उस रिपोर्ट को भी साझा किया जिसमें कहा गया है कि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) ने 220 लोगों पर बकाया 76000 करोड़ से अधिक के कर्जे को राइट ऑफ (ठंडे बस्ते में डालना) कर दिया। आम तौर पर जिस कर्ज को बैंक वसूल नहीं कर पाता है उसे राइट ऑफ कर दिया जाता है।