पुलवामा हमले के विरोध में प्रदर्शन, मुसलमानों ने लगाया 'खून का बदला खून' का नारा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

पुलवामा हमले के विरोध में प्रदर्शन, मुसलमानों ने लगाया 'खून का बदला खून' का नारा

भोपाल में पुलवामा हमले को लेकर खासा नाराज़गी देखने को मिली। यहां शहीद हुए सैनिकों का बदला लेने के लिए काली पट्टी बांधकर मौन जुलूस निकाला गया, जिसमें बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग शामिल हुए। ये जुलूस भोपाल के शहर क़ाजी मोलवी मुश्ताख साहब के सं


पुलवामा हमले के विरोध में प्रदर्शन, मुसलमानों ने लगाया 'खून का बदला खून' का नाराभोपाल में पुलवामा हमले को लेकर खासा नाराज़गी देखने को मिली। यहां शहीद हुए सैनिकों का बदला लेने के लिए काली पट्टी बांधकर मौन जुलूस निकाला गया, जिसमें बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग शामिल हुए। ये जुलूस भोपाल के शहर क़ाजी मोलवी मुश्ताख साहब के संरक्षण में निकाला गया, जिसका नेतृत्व कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने किया।

क़ाज़ी-ए-शहर ने राष्ट्रीय ध्वज विधायक आरिफ मसूद के हाथों में सौंपकर मौन जुलूस रवाना किया। जुलूस में बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग काली पट्टी बांधकर शामिल हुए, जिन्होंने केंन्द्र सरकार से मांग की कि, अब आतंकवाद के खिलाफ ठोस कदम उठाएं।

शहर के मुख्य मार्गों से गुज़रे इस जुलूस के समापन के मौके पर शहर क़ाज़ी साहब ने देश में अमनो-अमान और आतंकवाद समेत देश को नुख्सान पहुंचाने वाली हर ताकत के खात्मे की दुआ की।