'मनोरोगी' है 7 साल की बच्ची का रेपिस्ट, 2 महीने में 4 मासूम बच्चियों से किया था रेप

 
'मनोरोगी' है 7 साल की बच्ची का रेपिस्ट, 2 महीने में 4 मासूम बच्चियों से किया था रेपनई दिल्ली। ईस्ट दिल्ली के मधु विहार इलाके में 7 साल की बच्ची के साथ रेप के आरोप में मंगलवार को पुलिस ने मनीष नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया, उससे पूछताछ में कई बातें सामने आई हैं।

पुलिस को पता चला है कि पिछले डेढ़-दो महीने में वह 4 मासूम बच्चियों के साथ इसी तरह से रेप कर चुका है और वह एक सीरियल रेपिस्ट है। पुलिस को उसका बर्ताव भी सामान्य नजर नहीं आ रहा है। पुलिस इस मामले में मनोरोग विशेषज्ञों की भी मदद ले रही है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शकरपुर इलाके में रहने वाले 32 साल के आरोपी मनीष ने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि मासूम बच्चियों को देखकर उसे कुछ हो जाता है और अगर हफ्ते-दस दिन में वह किसी लड़की को टारगेट न करे, तो उसे बैचेनी होने लगती है।

पुलिस के मुताबिक, आमतौर पर वह 10 से 15 साल की बच्चियों को ही टारगेट करता था, क्योंकि उन्हें काबू करना उसे आसान लगता था। वह बच्चियों को झांसा देकर अपने साथ ले जाता था और फिर उनसे रेप करता था।

एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार जांच में पुलिस को पता चला है कि वह पिछले डेढ़-दो महीनों के दौरान रेप की चार वारदात को अंजाम दे चुका था, लेकिन इससे पहले पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया था।

सोमवार को मधु विहार इलाके में 7 साल की बच्ची के साथ रेप करने से करीब दो हफ्ते पहले उसने कल्याणपुरी इलाके में भी एक बच्ची को इसी तरह अपने साथ ले जाकर उसके साथ रेप किया था। उससे पहले दिसंबर में उसने पांडव नगर और गाजीपुर इलाके में भी दो बच्चियों के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था। 

From around the web