राधे मां ने ही दी थीं धमकियां?, रिकॉर्डिंग का वॉयस सैंपल हुआ आवाज से मैच

 
राधे मां ने ही दी थीं धमकियां?, रिकॉर्डिंग का वॉयस सैंपल हुआ आवाज से मैचसुखविंदर कौर उर्फ राधे मां की मुश्किलें बढ़ गई हैं। फोरेंसिक जांच में राधे मां पर धमकाने के आरोपों वाली रिकार्डिंग का वॉयस सैंपल उनकी आवाज से मैच कर गया है। मंगलवार को यह जानकारी कपूरथला के एसएसपी ने पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में दी।


साथ ही एसएसपी ने कोर्ट को बताया कि राधे मां के खिलाफ आपराधिक शिकायत के मामले की जांच को लेकर स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) का गठन किया गया है जिसमें एक आईपीएस और एक पीसीएस ऑफिसर है। कहा गया कि एक महीने में जांच पूरी कर ली जाएगी।

इस पर हाईकोर्ट ने पुलिस को कहा कि जांच पूरी कर 2 महीने में रिपोर्ट कोर्ट में पेश करें। इससे पहले पुलिस की तरफ से जवाब दायर कर कहा गया था कि याची द्वारा बातचीत की दी गई ऑडियो सीडी और टाइपिंग मोड में बातचीत फोरेंसिक जांच के लिए भेजी गई है। 

फगवाड़ा के रहने वाले सुरेंद्र मित्तल ने याचिका दायर कर कहा कि राधे मां से उन्हें लगातार धमकियां मिल रही हैं कि वह उनके खिलाफ न बोलें। सुरेंद्र का कहना है कि उसने इस मामले में पुलिस से शिकायत की थी कि राधे मां जागरण में खुद को मां दुर्गा का अवतार कहकर त्रिशूल धारण कर बैठती हैं।

From around the web