राज ठाकरे के बेटे अमित की फैशन डिजाइनर मिताली से हुई शादी

 
राज ठाकरे के बेटे अमित की फैशन डिजाइनर मिताली से हुई शादीमहाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के अध्यक्ष राज ठाकरे के बेटे अमित की शादी रविवार को फैशन डिजाइनर मिताली बोरुडे के साथ शादी हो गई।

कार्यक्रम मुंबई के लोवर परेल स्थित सेंट रेजिस होटल में हुआ, जिसमें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, उनकी पत्नी अमृता, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और सूबे की ग्रामीण विकास मंत्री पंकजा मुंडे समेत कई लोग शामिल हुए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ठाकरे ने इनके अलावा भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के किसी और बड़े नेता (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी चीफ अमित शाह) को निमंत्रण नहीं भेजा था। हालांकि, इस मौके पर ठाकरे परिवार साथ नजर आया। राज के राजनीतिक प्रतिद्वंदी और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, पत्नी रश्मि और बेटा आदित्य भी रस्म के दौरान उपस्थित रहे। माना जा रहा है कि वे शाम को रिसेप्शन में भी मौजूद रहेंगे।

शादी में इनके अलावा नामी कारोबारी रतन टाटा, बॉलीवुड कलाकार आमिर खान, रितेश देशमुख, गायिका आशा भोंसले और क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर पत्नी अंजलि के साथ पहुंचे। वैसे एमएनएस चीफ की तरफ से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, उनकी मां व यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी, बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी और केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को भी न्यौता भेजा गया था, मगर व्यस्तता के चलते वे लोग नहीं आ पाए।

From around the web