RAPE के आरोपी का मुंह काला कर जूते-चप्पलों की माला पहनाई, भैंसे पर बैठाकर घुमाया

 
RAPE के आरोपी का मुंह काला कर जूते-चप्पलों की माला पहनाई, भैंसे पर बैठाकर घुमायारामपुर। बालक से कुकर्म के आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। इसके बाद गांव में हुई पंचायत में आरोपी को जूते-चप्पलों से पीटने के बाद ग्रामीणों ने उसके मुंह पर कालिख पोतकर गले में जूते-चप्पलों की माला डालकर भैंसे पर बैठाकर गांव में घुमाया। इस प्रकरण की वीडियो वायरल होने से पुलिस में हड़कंप मच गया।

मामला चौकी क्षेत्र के गांव का है। इस गांव के आठ वर्षीय बालक के साथ गांव के ही युवक ने जंगल में कुकर्म किया। बदहवास हालत में बालक घर पहुंचा और परिजनों को घटना की जानकारी दी।

सूचना से परिजनों समेत ग्रामीणों में रोष फैल गया। कुछ ही देर में कुकर्म के आरोपी युवक को पकड़ लिया गया। इसके बाद ग्रामीणों ने पंचायत कर आरोपी को अपने अंदाज में सजा का ऐलान कर दिया।

आरोपी की पिटाई के बाद उसके मुंह पर कालिख पोतकर गले में जूते-चप्पलों की माला डालकर भैंसे पर बैठाकर पूरे गांव में जुलूस की शक्ल में घुमाया गया। ग्रामीणों ने इसकी वीडियो भी बना ली और कुछ ही देर में यह वायरल होने लगी। इसके बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने गांव पहुंच कर घटना की जानकारी हासिल की है। बताया गया है कि कुकर्म का आरोपी घटना के बाद से फरार है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

रामपुर के मसवासी क्षेत्र से यह वीडियो प्रकाश में आया है। यूपी पुलिस के ट्वीटर हैंडल पर जब यह वीडियो अपलोड हो गई तो तो डीजीपी कार्यालय से रामपुर पुलिस को तत्काल कार्रवाई कर अवगत कराने के आदेश ट्वीट किए गए हैं। इसके बाद से पुलिस में सक्रिय है।

बालक से कुकर्म करने के आरोपी का जुलूस निकालने वीडियो के वायरल होने की जानकारी मिली है। मामले की जांच की जा रही है। उसके बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। -महेशपाल सिंह, चौकी इंचार्ज मसवासी

From around the web