ड्रिंक में जहरीला पदार्थ पिलाकर चलती गाड़ी में महिला से RAPE

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

ड्रिंक में जहरीला पदार्थ पिलाकर चलती गाड़ी में महिला से RAPE

कानपुर में एक महिला को ड्रिंक में जहरीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ चलती कार में रेप किया गया। रेप का आरोप चार लोगों पर लगा है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई जबकि चौथा आरोपी फरार है। मामला जिले के


ड्रिंक में जहरीला पदार्थ पिलाकर चलती गाड़ी में महिला से RAPEकानपुर में एक महिला को ड्रिंक में जहरीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ चलती कार में रेप किया गया। रेप का आरोप चार लोगों पर लगा है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई जबकि चौथा आरोपी फरार है।

मामला जिले के सचेंडी इलाके का है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की तरफ से केस दर्ज कराया गया है। एफआईआर में कहा गया है कि घटना 20 सितंबर की है। गांव में भंडारा चल रहा था। पीड़िता गांव की एक अन्य महिला के साथ प्रसाद युवतलेने गई थी लेकिन वह वापस नहीं आई।

महिला के वापस न लौटने पर घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। अगले दिन 21 सितंबर की सुबह महिला बेहोशी हालत में घर के बाहर पड़ी मिली। उसे हैलट अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

होश आने पर महिला ने अपने माता-पिता को बताया कि उसके दोस्त उसे बहला फुसलाकर थोड़ी दूरी पर ले गए। वहां पर गाड़ी में एक अन्य व्यक्ति उन लोगों का इंतजार कर रहा था।