शादी का झांसा देकर किया बलात्कार, दो मामले में जुर्म दर्ज

 
शादी का झांसा देकर किया बलात्कार, दो मामले में जुर्म दर्ज कोरबा। अलग-अलग थाना क्षेत्रों में शादी का झांसा देकर बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस दो मामले में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना आरंभ कर दी है।
जानकारी के अनुसार पहली घटना जिले के हरदीबाजार चौकी क्षेत्र के ग्राम रलिया अमरैयापारा में घटित हुई। यहां रहने वाली एक युवती को उसी गांव में रहने वाला धर्मेन्द्र सिंह कंवर पिता बोधन सिंह कंवर 23 वर्ष अपने प्रेमजाल में फं साया और विगत दो वर्षों से शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण करते आ रहा था।
युवती ने जब उक्त युवक के सामने शादी का प्रस्ताव रखा तो युवक ने शादी करने से साफ इनकार कर दिया। युवती ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। पीडि़त पक्ष हरदीबाजार चौकी पहुंचकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराया।
इसी तरह पाली थाना क्षेत्र के ग्राम नुनेरा में भी शादी का झांसा देकर बलात्कार का मामला सामने आया है। ग्राम नूनेरा पाली में रहने वाला धु्रव पटेल पिता दिलीप सिंह वहीं रहने वाली युवती के साथ पे्रम संबंध स्थापित किया। जिसके बाद शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण किया।
जब युवती ने शादी का प्रस्ताव रखा तो आरोपी युवक ने साफ इनकार कर दिया। युवती ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद पीडि़त पक्ष पाली थाना पहुंचकर रिपोर्ट लिखायी। मामले में पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाही की है। 

From around the web